Home ELECTION UPDATE 2020 लोकतंत्र और गाँधीवाद को खत्म करना चाहते है मोदी- मुकुल वासनिक (रामहरि...

लोकतंत्र और गाँधीवाद को खत्म करना चाहते है मोदी- मुकुल वासनिक (रामहरि शर्मा,सुरेश सिकरवार की वापसी, आप की सौम्या नेभी थामा हाँथ) भिण्ड- जब से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सत्ता संभाली है

38

लोकतंत्र और गाँधीवाद को खत्म करना चाहते है मोदी- मुकुल वासनिक
(रामहरि शर्मा,सुरेश सिकरवार की वापसी, आप की सौम्या नेभी थामा हाँथ)
भिण्ड- जब से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सत्ता संभाली है तब से गाँधीवाद,अम्बेडकर देश को जोड़कर चलने वाली विचारधारा पर कुठाराघात किया जा रहा है, और सबसे ज्यादा खतरा लोकतंत्र पर है, कर्नाटक,गोवा,राजिस्थान,और मध्यप्रदेश इसके उदाहरण जिस तरह से सत्ता और पैसे की ताकत पर लोकतंत्र का चीरहरण किया गया आप सबके सामने है, ये आरोप आज कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव एवं मध्यप्रदेश के प्रभारी मुकुल वासनिक ने मेहगाव कांग्रेस कार्यालय शिवशक्ति गार्डन में कार्यकर्ताओं और मंडल सेक्टर ,और बूथ प्रभारियों की आयोजित बैठक में लगाए, श्री वासनिक ने कहा भाजपा के शासन काल मे आज देश मे युवाओं को न रोजगार मिल रहा है, और न उधोग लग रहे हैं, किसानों को बर्वाद किया जा रहा है, उनके फसलों के दामो की रेट सरकार की जगह बिचौलियों के द्वारा तय की जाती हैं, कांग्रेस के जमाने में विकास और जीडीपी बढ़ाने की बात होती हैं, विकासशील देशों में शामिल होने की बात होती हैं, लेकिन आज सब कुछ बर्वाद कर दिया और अर्थव्यवस्था पूर्ण रूप से चौपट है, इसलिए कांग्रेस की कमलनाथ सरकार बनाने के लिए हेमंत कटारे को चुनना जरूरी है। राष्ट्रीय सचिव सुधांशू त्रिवेदी ने कहा ये चुनाव देश की दिशा को तय करने वाला है, आपको आपके मत को बेचने वालों को जवाब देने का चुनाव है, जो आपके मतो को बेच सकते है वो आपके लिए कभी शुभचिंतक नही हो सकते, कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व विधायक हेमंत कटारे ने कहा ने कहा सौदा करने वाले न विकास करेंगे न सेवा करेंगे, वो तो बस अपना विकास करने के लिए आए हैं, अगर सौदा नही किया होता तो बिना विधायक पद के मंत्री नही बने होते, उन्होंने ने मंच से पूछा कितने में सौदा किया आपके मतो का तो नीचे से जनता ने एक स्वर में कहा 35 करोड़। श्री कटारे ने में आपके विकास और सेवा में कोई कसर नही छोडूंगा, जिसप्रकार लोकसभा में दो बार मेरे पूज्य पिताजी को आशीर्वाद दिया था, उसीप्रकार उनके बेटे को आशीर्वाद दो में आपके परिवारिक रिस्ते को कभी कलंकित नही होने दूंगा। इससे पहले जिलाध्यक्ष जयश्रीराम बघेल ने स्वागत भाषण दिया, कार्यक्रम का संचालन बृजकिशोर शर्मा ने किया। कार्यक्रम को राष्ट्रीय सचिव सीपी मित्तल,मेहगाव प्रभाश्री सीपी मित्तल, पूर्व मंत्री राजकुमार पटेल, आदि ने संबोधित किया। कार्यक्रम में प्रदेश उपाध्यक्ष रामकिशोर भारद्वाज,प्रदेश प्रवक्ता सिद्धार्थ राजावत,अजीत भदौरिया,ईरशाद अहमद,नाथूराम चुरारिया,सुरेंद्र राजोरिया,राहुल भदौरिया,रेखा भदौरिया,मंजू दांतरे,अनिल भारद्वाज,विवेक पचौरी,ममता मिश्रा,वीरेंद्र यादव,हरनारायण शर्मा,इल्यास मोहम्मद,स्नेहलता जैन,उस्मान खान ,मनीष शिवहरे,बलराम जाटव आदि उपस्थित थे।

प्रदेश सचिव रामहरि शर्मा,सुरेश सिकरवार अजीता फिर कांग्रेस के साथ आज राष्ट्रीय महासचिव मुकुल वासनिक के समक्ष सिंधिया के साथ भाजपा में गए रामहरि शर्मा, और सपा में शामिल हुए सुरेश सिकरवार पुनः कांग्रेस में शामिल हो गए। दोनों नेताओं ने कहा छड़ भर की नाराजगी थी लेकिन पार्टी के प्रति प्रेम ने मुझे चार दिन में ही वापस होने को मजबूर कर दिया अब कांग्रेस का विधायक मेहगाव से विजय बनाकर ही दम लेंगे।

आप की सौम्या ने भी पकड़ा हाँथ 2018 में मेहगाव विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी से चुनाव लड़ी भिण्ड की जानी मानी अधिवक्ता सौम्या शर्मा ने भी हाँथ का दामन थाम लिया, उन्होंने कहा हमने सत्य के रास्ते लोकतंत्र के प्रहरी के रूप में चल रही कांग्रेस पार्टी को अपनाया है, आज सिर्फ कांग्रेस पार्टी ही है जो देश मे सही विपक्ष की भूमिका निभा रही है।

 

भिंड से संवाददाता अखिलेश सिंह की रिपोर्ट