Home न्यूज़ मांगे पूरी न होने पर धरने पर बैठें प्राइवेट स्कूल संचालक

मांगे पूरी न होने पर धरने पर बैठें प्राइवेट स्कूल संचालक

34

मांगे पूरी न होने पर धरने पर बैठें प्राइवेट स्कूल संचालक                                                                                                      भितरवार।प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के आह्वान पर प्रदेश व्यापी आंदोलन के तहत भितरवार प्राईवेट स्कूल एसोसिएशन आज करैरा तिराहे पर एक दिवसीय अनशन धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है।
स्कूल संचालको की प्रमुख समस्या पिछले 8 माह से कोविड-19 के चलते विद्यालय बंद है प्राइवेट विद्यालयों के संचालक एवं स्टाफ कठिन दौर में इस समय को निकाल रहा है प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन की बैठक में स्कूल स्कूल संचालकाें ने अपनी समस्याओं को रखते हुए
कहाकि कोरोना संक्रमण की वजह से निजी स्कूल बंद हैं और पैरेंट्स फीस नहीं दे रहे हैं. फीस नहीं मिलने की वजह से स्कूलों का प्रॉपर्टी टैक्स, बिजली बिल और पानी का बिल भी बकाया है. बिल माफ करें मार्च से लेकर अब तक बिजली, पानी और हाउस टैक्स माफ किया जाएगा,स्कूलों के ऊपर भवन लोन, बस लोन की किश्त भरने पर छूट मिले.
,प्राइवेट स्कूलों के शिक्षकों और स्टाफ के वेतन का भुगतान सरकार करें,कक्षा पहली से 12वीं तक की मान्यता 5 साल के लिए रिन्यूवल किया जाए.आरटीई की फीस प्रतिपूर्ति तत्काल की जाय।