Home खबर एक्सप्रेस गोहद में शिवराज सिंह चौहान ने आइटम शब्द कहने पर कमलनाथ पर...

गोहद में शिवराज सिंह चौहान ने आइटम शब्द कहने पर कमलनाथ पर बोला हमला कहा रावण का अहंकार भी नहीं चला, इसका जवाब कमलनाथ को जनता देगी

231

गोहद में शिवराज सिंह चौहान ने आइटम शब्द कहने पर कमलनाथ पर बोला हमला कहा रावण का अहंकार भी नहीं चला, इसका जवाब कमलनाथ को जनता देगी।

ओबीसी समाज में राजकुमार जैसे नेताओं को कुछ नहीं मिला,हम यह संकल्प लेते हैं कि ओबीसी मैं 27% आरक्षण में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

गरीब किसान के दर्द को कमलनाथ क्या समझेंगे गरीब की थाली खाली नहीं रहेगी, यह मामा का राज्य है कमलनाथ का नहीं।

गरीबों के कफन के लिए 5000 देने जैसी योजनाएं कमलनाथ खा गए और हमने किसानों के लिए 4000 और देने का कार्य किया है।
गोहद पूर्व विधायक से कहा रणवीर अभी हमने 300 करोड़ दिए हैं यह तो ट्रेलर है पिक्चर अभी बाकी है।

कमलनाथ पर आरोप लगाया बड़े अधिकारियों के पदों पर नियुक्ति भी बिक्री की है बल्लभ भवन को तुमने दलालों का अड्डा बना दिया था।

मौ क्षैत्र में जमीन धशकने से जो मकान क्षतिग्रस्त हुए हैं उनके लिए नया मकान कहकर रुक कर बोले मुख्यमंत्री कहा आचार संहिता लगी है आप लोग इशारों में समझ जाइए मामा ने जो कहा है वह पूरा किया है। अंत में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा जियो का तो आपके लिए और मरूंगा तो आपके काम के लिए ही मरूंगा।

शिवराज सिंह चौहान के मौ नगर आगमन पर दंदरौआ सरकार तक हेलीकॉप्टर से आए उसके पश्चात सड़क मार्ग से पहुंचे इस अवसर पर मंत्री अरविंद भदौरिया भारत सिंह कुशवाह सहित कई भाजपा के नेता उपस्थित रहे सबसे पहले पूर्व मंत्री स्वर्गीय राजेंद्र प्रकाश के घर पहुंच कर श्रद्धा सुमन अर्पित किए। उसके पश्चात सभा को जाकर संबोधित किया।