Home खबर एक्सप्रेस पप्पू यादव और चंद्रशेखर आजाद ने कैमूर में प्रतिज्ञा सभा को किया...

पप्पू यादव और चंद्रशेखर आजाद ने कैमूर में प्रतिज्ञा सभा को किया संबोधित नेता घोषणाओं की बौछार तो कर रहे हैं, मगर किसी में उसका रोड मैप जनता के सामने रखने की हिम्मत नहीं: पप्पू यादव

31

पप्पू यादव और चंद्रशेखर आजाद ने कैमूर में प्रतिज्ञा सभा को किया संबोधित
नेता घोषणाओं की बौछार तो कर रहे हैं, मगर किसी में उसका रोड मैप जनता के सामने रखने की हिम्मत नहीं: पप्पू यादव

पटना, 21 अक्टूबर: जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए रोजगार के मुद्दे पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को घेरा। उन्होंने कहा कि पिछले 15 वर्षों से राज्य में कोई भी नया कारखाना नहीं लगा। अब नीतीश कुमार समुद्र का बहाना बना रहे हैं कि बड़े-बड़े उद्योग-धंधे समुद्र के किनारे लगते है।

प्रोग्रेसिव डेमोक्रेटिक एलायंस के संयोजक पप्पू यादव ने अपनी प्रतिज्ञा दौरा के दौरान गया, औरंगाबाद और कैमूर में चुनावी सभाओं को संबोधित किया और पीडीए के उम्मीदवारों के समर्थन में जनता से वोट करने की अपील की।

औरंगाबाद के अनुग्रह नारायण स्‍टेडिय में उम्मीदवार बबन कुमार यादव के पक्ष में रैली को संबोधित करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि 30 साल बनाम 3 साल की लड़ाई है। बात आपके बच्‍चों के भविष्‍य की है। सवाल महिलाओं की सुरक्षा का है। मुद्दा अच्‍छी मेडिकल फैसिलिटी का है। काम युवाओं को रोजगार देने का है। लक्ष्‍य नबीनगर को विकास के उच्‍च मानदंडों तक पहुंचाने का है। इसलिए आपसे अपील है कि इस बार भविष्‍य निर्माण के लिए कैंची छाप पर बटन दबाने का काम करें। मौका दीजिये, सूरत बदल जायेगी नबीनगर की।

पप्पू यादव ने चंद्रशेखर आजाद रावण के साथ कैमूर में जाप उम्‍मीदवार के लिए आयोजित प्रतिज्ञा सभा में आमजनों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि नेताओं को सत्ता का अहंकार अभी से चढ़ने लगा है। घोषणाओं की बौछार तो कर रहे हैं, मगर किसी में ये हिम्‍मत नहीं है कि उसका रोड मैप जनता के सामने रखें। मगर हमने रोड मैप भी रखा है। साथ में प्रतिज्ञा माननीय न्‍यायालय में ली है।

पप्पू यादव ने कहा कि बाढ़ और कोरोना, किसी भी मुद्दे पर सत्ता पक्ष और विपक्ष के नेता घर से नहीं निकले। आपदा के समय जाप का एक-एक कार्यकर्ता लोगों के सुख-दु:ख में साथ रहा।