Home ELECTION UPDATE 2019 कांग्रेस में शामिल होने से सपना चौधरी का इनकार, कांग्रेस ने ऐसे...

कांग्रेस में शामिल होने से सपना चौधरी का इनकार, कांग्रेस ने ऐसे दिया सबूत?

502

चंडीगढ़। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी कल रात से खबरों में लगातार बनी हुई हैं। कल रात से ही मीडिया में उनके कांग्रेस में शामिल होने की खबरें चलाई गई थी लेकिन सपना ने इन खबरों का खंडन किया है। बिग बॉस की प्रतिभागी और हरियाणा की लोकप्रिय गायिका सपना चौधरी ने कांग्रेस पार्टी में शामिल होने से इनकार किया है। 

कांग्रेस की प्रतिक्रया, लेटर हेड किया जारी
उनके बयान के बाद कांग्रेस की तरफ से भी प्रतिक्रिया आई है। हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने की पुष्टि खुद पार्टी ने की है। उत्तर प्रदेश कांग्रेस सचिव नरेंद्र राठी ने फोटो जारी कर बताया कि सपना चौधरी ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है। उन्होंने कांग्रेस पार्टी के लेटर हेड का एक फोटो जारी किया है जिसमें सपना चौधरी के पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। इस लेटर हेड में सपना की पूरी जानकारी दी गई है।

मीडिया में चली फोटो को बताया पुराना
सपना ने कहा कि प्रियंका के साथ जो मेरी तस्वीरें हैं, वो पुरानी हैं। मैंने कोई पार्टी ज्वाइन नहीं की है। मेरे लिए सारी पार्टी एक समान है। सपना ने कहा कि मैं कलाकार हूं। चुनाव लड़ने की मेरी कोई मंशा नहीं है। प्रियंका गांधी के साथ फोटो पर सपना ने कहा कि मैं प्रियंका से मिली थी, लेकिन वो तस्वीर पुरानी है। 

बीजेपी के संपर्क में, मनोज तिवारी से हुई बात
हालांकि सूत्रों से पता चला है कि सपना चौधरी बीजेपी के संपर्क में बनी हुई हैं। उन्होंने दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी से भी बात की है। कांग्रेस नेता राजबब्बर से मैंने मुलाकात नहीं की है। न तो मैंने कांग्रेस ज्वाइन किया है और न ही मैं कांग्रेस के लिए प्रचार करूंगी। सपना ने कहा कि मैं 2019 का लोकसभा चुनाव नहीं लड़ूंगी। दरअसल, सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने का दावा किया गया था। साथ ही यह भी कहा गया था कि दिल्ली में उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर के घर पर सपना चौधरी ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली है।