Home खबर एक्सप्रेस LIVE: CM पर्रिकर को राजकीय सम्मान के साथ आज दी जाएगी अंतिम...

LIVE: CM पर्रिकर को राजकीय सम्मान के साथ आज दी जाएगी अंतिम विदाई

401

पणजी। गोवा के दिवंगत मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का अंत्येष्टि सोमवार शाम को की जाएगी। कैंसर से लंबे समय तक जूझने के बाद रविवार को उनका निधन हो गया।
मुख्यमंत्री कार्यालय के अनुसार, मनोहर पर्रिकर का पार्थिव शरीर सोमवार सुबह 9:30 से 10:30 बजे तक पणजी में बीजेपी हेडक्वार्टर में रखा जाएगा। उसके बाद 10:30 बजे कला अकादमी ले जाया जाएगा। सुबह 11 से शाम 4 बजे तक आम जनता मनोहर पर्रिकर को श्रद्धांजलि दे सकेंगे। शाम 5 बजे मनोहर पर्रिकर का अंतिम संस्कार किया जाएगा। 

LIVE……..

-सोमवार सुबह 10 बजे केंद्रीय कैबिनेट की बैठक भी बुलाई गई ।
-गोवा के CM मनोहर पर्रिकर के अंतिम संस्कार में गृह मंत्री राजनाथ सिंह जाएंगे ।
-पूर्व रक्षा मंत्री और गोवा के CM मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक समेत कल होने वाले बीजेपी के सभी आधिकारिक कार्यक्रम रद्द किए गए।-मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद गोवा में 18 मार्च से 24 मार्च तक 7 दिनों का राजकीय शोक घोषित किया गया। इस दौरान पूरे गोवा में राष्ट्रीय ध्वज आधा झुका रहेगा।

इसके बाद पार्थिव शरीर को अंत्येष्टि के लिए शाम 5 बजे गोवा खेल प्राधिकरण के मैदान में ले जाया जाएगा। केंद्रीय गृह मंत्रालय ने सोमवार को राष्ट्रीय शोक और राजकीय सम्मान के साथ अंत्येष्टि की घोषणा की है। पार्टी सूत्रों ने कहा कि रक्षा मंत्री रहे पर्रिकर की अंत्येष्टि में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह सहित पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के शामिल होने की उम्मीद है।