Home खबर एक्सप्रेस डॉक्टरो की लापरवाही से ग्वालियर के आयुष्मान हॉस्पिटल में एक मरीज की...

डॉक्टरो की लापरवाही से ग्वालियर के आयुष्मान हॉस्पिटल में एक मरीज की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

566

ग्वालियर : ग्वालियर के आयुष्मान हॉस्पिटल में मरीज की मौत हो गई. मरीज की मौत के बाद परिजनों ने हंगामा कर किया और डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगया
की मरीज को गलत इंजेक्शन लगने से मरीज की मौत हुई है।

 

सूचना मिलते ही झांसी रोड थाना पुलिस मौके पर पहुची और परिजनों से बात कर शव का पोस्टमार्टम के लिया भेज दिया हैं और पुलिस जांच मे जुट गई हैं।

 

आपको बता दें उत्तर प्रदेश उरई का रहने वाला सुख सिंह यादव 30 दिसंबर को अपने घर की छत से गिर गए थे जिसके कारण मृतक सुख सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया जिससे मृतक की रीड की हड्डी टूट गई जिसके लिए मृतक के परिजनों ने सिंह को उत्तर प्रदेश के शासकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया जब सुख सिंह यादव को आराम नहीं मिला तो उत्तर प्रदेश के शासकीय हॉस्पिटल ने मृतक सुख सिंह को 2 जनवरी को ग्वालियर आयुष्मान हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया.

 

जिसके बाद आज सुख सिंह की मौत हो गई परिजनों ने आयुष्मान हॉस्पिटल के डॉक्टरों पर आरोप लगाते हुए कहा की मृतक सुख सिंह को डॉक्टर ने गलत इंजेक्शन लगाया हैं. जिसके कारण उसकी मौत हो गई है. मौत के बाद परिजनों ने हॉस्पिटल में हंगामा खड़ा कर दिया घटना की जानकारी मिलते ही झांसी रोड थाना पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों से बात कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

 

फिलहाल पुलिस मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है जिसके बाद साफ हो पाएगा कि मृतक सिंह की मौत किस कारण हुई हैं.

 

ग्वालियर से प्रबुद्ध वर्मा की रिपोर्ट.