Home न्यूज़ परिवार के सदस्यों ने युवक को ज़हर देकर मारने की कोशिश

परिवार के सदस्यों ने युवक को ज़हर देकर मारने की कोशिश

241

बिहार – गोपालगंज जिले के भोरे थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर से मानवता को शर्मशार करने वाली एक घटना सामने आई है। एक पिता और दो बहनों ने अपने ही सगे भाई को जहर देकर मारने की कोसिस की है मामला गोपालगंज जिले के भोरे थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर का है।

आपको बतादें की रघुनाथपुर गांव के रामायण भगत नामक व्यक्ति का पुत्र अमर कुमार जब महज 10 साल का था तो वह कही गुम हो गया था। पिता ने काफी खोज बीन की लेकिन वह नही मिला। पिता रामायण भगत उसे मृत मान लिया। अचानक अमर कुमार आज से करीब 4-5 दिन पहले गांव में आया और अपने आपको रामायण भगत का पुत्र बताने लगा, पहले तो रामायण भगत ने उसे अपने बेटा मानाने से इंकार कर दिया, लेकिन बाद में उसे अपने पुत्र के रूप में स्वीकार भी कर लिया। गांव वाले और मुखिया के समक्ष एक सहमति पत्र भी बना।

लेकिन दो दिन पहले भोजन करने के बाद अमर कुमार की स्थिति खराब होने लगी लेकिन अमर का पिता रामायण भगत इलाज कराने को तैयार नही था और बहन भी नही चाहती थी की इसका इलाज हो। लेकिन ग्रामीणों ने इलाज के लिए जबरन अमर कुमार को भोरे के रेफरल अस्पताल में भर्ती करवाया जहां डॉक्टरों ने गंभीर हालत देख कर उसे सदर अस्पताल गोपालगंज रेफर कर दिया।

गोपालगंज से जमीरुल हक की रिपोर्ट