Home खबर एक्सप्रेस मध्यप्रदेश में भाजपा को सीटें भले ही कम हुईं, पर जनता का...

मध्यप्रदेश में भाजपा को सीटें भले ही कम हुईं, पर जनता का समर्थन कांग्रेस से ज्यादा भाजपा को मिला हैं ?

532

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा-जनहित के काम नहीं किए, तो मांगेंगे कांग्रेस सरकार से हिसाब

भोपाल। विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की सीटें भले ही कम हो गयी हों, लेकिन वोट प्रतिशत के आधार पर भारतीय जनता पार्टी को प्रदेश की जनता का समर्थन कांग्रेस से कहीं ज्यादा मिला है। कांग्रेस की सरकार यदि जनहित के मुद्दों पर काम नहीं करती है, तो हम सरकार से हिसाब मांगने में भी पीछे नहीं रहेंगे। यह बात गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री राकेश सिंह ने प्रदेश कार्यालय में भाजपा विधायकों की बैठक के बाद मीडिया प्रतिनिधियों से अनौपचारिक चर्चा में कही।

 

अपने वादे पूरे करे कांग्रेस सरकार

श्री सिंह ने कहा कि हमारे सभी विधायकों और कार्यकर्ताओं का मानना है कि कांग्रेस सरकार भारतीय जनता पार्टी की सरकार द्वारा शुरू की गई जनहित की योजनाओं को जारी रखेगी और आगे बढ़ाएगी। यदि सरकार ऐसा नहीं करती है, तो विधानसभा का सत्र शुरू होने दीजिए, हमारे विधायक और कार्यकर्ता विधानसभा के अंदर और बाहर सड़कों पर उतरकर सरकार से इसका हिसाब मांगेंगे।

 

भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता शेर की तरह जनता की लडाई लड़ता है

श्री राकेश सिंह ने कहा कि हमारे विधायकों का मानना है कि सीटों के गणित में भले ही कांग्रेस आगे हो, लेकिन जनता ने कांग्रेस को बहुमत नहीं दिया है। इस लिहाज से मध्यप्रदेश की कांग्रेस सरकार एक कमजोर सरकार है। कांग्रेस अपने आपस के कारणों के चलते कितने दिन सरकार चला पाती है, यह देखना होगा। पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान द्वारा दिए गए ‘टाइगर अभी जिंदा है’ वाले बयान पर उन्होंने कहा कि उनका आशय था कि भारतीय जनता पार्टी का हर कार्यकर्ता शेर के समान जनता के बीच में उनके सुख-दुख के लिए लड़ाई लड़ता रहा है और आने वाले समय में भी हम जनता की लड़ाई लड़ते रहेंगे।

 

भारतीय जनता पार्टी का हर कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव के लिए तैयार हैं

प्रदेश अध्यक्ष श्री राकेश सिंह ने बताया कि गुरुवार को जबलपुर, सागर, ग्वालियर-चंबल और शहडोल संभाग के विधायकों की बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में आगामी कार्यक्रमों को लेकर विस्तार से चर्चा की गई। श्री सिंह ने बताया कि गुरुवार की बैठक को मिलाकर अब तक हम प्रदेश के सभी संभागों के विधायकों से चर्चा कर चुके हैं। उन्होंने बताया कि हमारे विधायकों ने बताया है कि आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ता पूरे उत्साह में हैं और मानसिक रूप से तैयार हैं। बैठक के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान ने भी उपस्थित विधायकों से चर्चा की।