Home बड़ी ख़बर बिहार ब्रेकिंग

बिहार ब्रेकिंग

190

गेहूं के खेत से होकर शौच जाने के कारण हुई थी भा ज पा नेत्री की हत्या ,एक गिरफ्तार । भारत न्यूज़ टीवी बिहार स्टेट हेड शिव शंकर झा//उमेश कुमार विप्लव-हाजीपुर(वैशाली)।वैशाली जिला मुख्यालय हाजीपुर के सदर थाना क्षेत्र के दिग्धी पुर्वी गांव मे बीते दिनो शौच जाने के क्रम मे भाजपा नेत्री की हत्याकांड मे पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर ,घटना के कारणो का पता चल गया है।

पुलिस द्वारा बताए गए हत्या के कारण से पुरा मुहल्ला मे सनसनी फैल गयी। महज खेत से होकर शौच जाने के कारण पड़ोसी द्वारा नृशंस हत्या कर दिया था। पुलिस सुत्रोके अनुसार पड़ोस के ही हिरा दास एक खेत बटैया लेकर उसमे गेहूँ का फसल लगाया था, उसी खेत से होकर मृतिका शौचक्रिया से निवृत्त होने के लिए जाती थी। जिससे फसल बर्बाद हो रही थी।

विदित हो की 9 जनवरी को शौच के लिए निकली सुनिता देवी का शव ईख के खेत के किनारे मिला था। महिला कि हत्या बड़ी बेरहमी से ईट से कुच कुच कर दिया था। पुलिस ने घटनास्थल से खून से लथ पथ ईट बरामद किया था, गिरफ्तार हिरा दास ने बताया उसे खेत से होकर जाने से मना करने पर नही मानी और गाली देने लगती थी। जिस पर गुस्सा आया और उसने अपने मचान से पुराना साड़ी लाकर उसका गला घोट कर उसकी हत्या कर ईट से कुचल दिया।