Home देश विदेश गोवा LIVE : सीएम पर्रिकर की अंतिम यात्रा शुरू, विदाई देने उमड़ी...

गोवा LIVE : सीएम पर्रिकर की अंतिम यात्रा शुरू, विदाई देने उमड़ी भारी भीड़

182

पणजी। गोवा के दिवंगत मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का अंत्येष्टि सोमवार शाम को की जाएगी। कैंसर से लंबे समय तक जूझने के बाद रविवार को उनका निधन हो गया।

मुख्यमंत्री कार्यालय के अनुसार, मनोहर पर्रिकर का पार्थिव शरीर सोमवार सुबह 9:30 से 10:30 बजे तक पणजी में बीजेपी हेडक्वार्टर में रखा जाएगा। उसके बाद 10:30 बजे कला अकादमी ले जाया जाएगा। सुबह 11 से शाम 4 बजे तक आम जनता मनोहर पर्रिकर को श्रद्धांजलि दे सकेंगे। शाम 5 बजे मनोहर पर्रिकर का अंतिम संस्कार किया जाएगा। 

LIVE……..

-केंद्रीय मंत्रियों, रिश्तेदारों व अन्य नेताओं के श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद दिवंगत पर्रिकर की अंतिम यात्रा शुरू हो चुकी है। नम आंखों से लोग उन्हें अंतिम विदाई दे रहे हैं। विदाई देने के लिये भारी संख्या में लोग मौजूद हैं। 

-मनोहर पर्रिकर को अंतिम विदाई देने पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भावुक हो गईं।

-पर्रिकर के दो बेटों में से एक इंजिनियर हैं, जबकि दूसरे बेटे अपना कारोबार चलाते हैं। पर्रिकर की पत्नी का 2000 में कैंसर से निधन हो गया था।
-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गोवा पहुंच गए हैं। इस वक्त प्रधानमंत्री मनोहर पर्रिकर के परिवार वालों से मुलाकात कर रहे हैं।-गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के अंतिम दर्शन करने के लिए राजधानी पणजी की सड़कों पर सोमवार को हजारों की संख्या में लोग उमड़ पड़े। तिरंगे में लिपटा पर्रिकर का पार्थिव शरीर जब भाजपा कार्यालय में लाया गया तो वहां मातम छा गया और उनके सैकड़ों समर्थकों की आंखें नम हो गईं। 
-केंद्रीय मंत्रिमंडल ने सोमवार को गोवा के दिवंगत मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर (63) के निधन पर शोक जताया।
-दिवंगत गोवा सीएम मनोहर पर्रिकर को श्रद्धांजलि देने के लिए थोड़ी देर में गोवा रवाना होंगे पीएम।

-गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का पार्थिव शरीर भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय लाया गया है। 

-प्रधानमंत्री कैबिनेट की बैठक में मनोहर पर्रिकर को श्रद्धांजलि देने के बाद गोवा जाएंगे।

-सोमवार सुबह 10 बजे केंद्रीय कैबिनेट की बैठक भी बुलाई गई ।
-गोवा के CM मनोहर पर्रिकर के अंतिम संस्कार में गृह मंत्री राजनाथ सिंह जाएंगे ।
-पूर्व रक्षा मंत्री और गोवा के CM मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक समेत कल होने वाले बीजेपी के सभी आधिकारिक कार्यक्रम रद्द किए गए।